Shanice Shrestha (Youtuber) Full Biography in Hindi

Shanice Shrestha को Vlogger, Youtuber, & Actress के नाम से जाना जाता है। वह 2014 में टेलीविजन श्रृंखला "सावधान इंडिया" के एक एपिसोड में अपने काम के लिए जानी जाती हैं और यूटीवी बिंदास की "लाइफ लाफडे और बांदिया" में भी काम किया है।

shanice shrestha

शनीस अब सोशल मीडिया प्रभावकार है और  इंस्टाग्राम पर उसके 450k +  फॉलोअर्स हैं जबकि उसके यूट्यूब चैनल के 513k + सब्सक्राइबर हैं।

जीवनी / विकी: -

पूरा नाम Shanice Shrestha
उपनाम Shanice
जन्म की तारीख 31 जुलाई, 1995
आयु 25 साल (2020 में)
जन्मस्थल मुंबई, महाराष्ट्र, भारत
गृहनगर मुंबई, महाराष्ट्र, भारत
व्यवसाय YouTuber, ब्लॉगर, मॉडल और अभिनेत्री
प्रेमी  निखिल शर्मा उर्फ मुंबईकर निखिल (Rumored)
धर्म  ईसाई धर्म
राशि - चक्र चिन्ह सिंह
Shanice shrestha , 31 जुलाई, 1995 (25 वर्ष 2020 में वर्ष) एक कैथोलिक (भारतीय) माँ से हुआ था और उन्होंने हिंदू (नेपाली) पिता का रूपांतर किया।

शानीस के माता पिता

शैनिस तायक्वोंडो (एक कोरियाई मार्शल आर्ट फॉर्म) में एक रेड-बेल्ट है। उनका एक छोटी बहन का नाम ओलिविया shrestha भी है ।

उन्होंने मुंबई के सेंट जोसेफ स्कूल से कार्मेल में भाग लिया और सेंटएंड्रयूज कॉलेज ऑफ आर्ट्स, साइंस एंड कॉमर्स, मुंबई से बैचलर इन मास मीडिया कोर्स पूरा किया । उन्होंने द ITA स्कूल ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स, मुंबई से एक्टिंग का कोर्स भी पूरा किया।

यह अफवाह है कि शनीस प्रसिद्ध भारतीय वल्गर निखिल शर्मा उर्फ " मुंबईकर निखिल " के साथ रिश्ते में है । वह बाइक पर उनके साथ एक पिल्ले के रूप में कई सवारी पर भी गई थी।

मुम्बईकर निखिल के साथ शानीस गले लगते हुए

शनीस ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2014 में धारावाहिक सावधान इंडिया के साथ की और बाद में उन्हें यूटीवी बिंदास की " लाइफ लाफडे और बंदिया " में अभिनय करने का मौका मिला । वह " बिग बॉस " के एक एपिसोड में भी नजर आईं और सलमान खान के साथ मंच पर नजर आईं ।

एक अभिनेत्री होने के अलावा, वह "शनीस्ट श्रेष्ठ वोग्स (Shanice Shrestha Vlogs)" नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं और छद्म नाम "र्लाइफस्टाइल ड्यूर्री" के साथ एक फैशन और लाइफस्टाइल ब्लॉगर भी हैं।

शानिस Mumbiker निखिल के साथ K2K (कश्मीर से कन्याकुमारी) की सवारी पर गए थे जो उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अनुयायियों को पाने में उनकी मदद करते हुई। शनीस ने यह भी कहा कि, अगर वह एक अभिनेत्री नहीं होती तो वह एक पूर्णकालिक क्लोजर होती। 

शनीस निखिल के साथ कई जगहों पर भी गया , जिसमें नेपाल , चेक गणराज्य (प्राग) , अबू धाबी , मकाऊ , लेह-लद्दाख  और भारत के कई और प्रसिद्ध स्थान शामिल हैं। प्राग में, वह एक और लोकप्रिय भारतीय YouTuber प्राजक्ता कोली से मिली ।

पानी का आनंद लेते हुए शानीस की फुल बॉडी फोटो


व्लॉगिंग के अलावा, Shanice एक सामाजिक प्रभावक भी है। वह मेकअप और डिजाइनर आउटफिट से संबंधित कई ब्रांडों का समर्थन करती है। 

नेट वर्थ, हाउस और कारें: -

Shanice की आय का मुख्य स्रोत मॉडलिंग, अभिनय, YouTube वीडियो और ब्लॉग से कमाई करना है। उसकी नेट वर्थ फिलहाल अज्ञात है।

शानीस फेसपेंटिंग face painting
(Source: Instagram)

वह अपने परिवार के साथ मुंबई, भारत में अपने अपार्टमेंट में रहती है। Shanice Shrestha अपनी आमदनी से एक मानक जीवनशैली जीती है लेकिन पूर्ण विवरण इस समय उपलब्ध नहीं हैं।

शादी के समय शानीस की तस्वीर


हाल ही में, Shanice ने  अपनी 27 वीं शादी की सालगिरह पर अपने माता-पिता को “Tata Nexon” गिफ्ट की।

चित्रा माप, आकार, ऊंचाई और वजन: -


बालो का रंगकाली
आँखों का रंगकाला (रंगा हुआ भूरा)
ऊंचाई
पैर - 5 फीट 5 इंच
मीटर - 1.65 मीटर
सेंटीमीटर - 165 सेमी
वजनकिलोग्राम में - 65 किलोग्राम
चित्रा माप
आकार - 32 बी
कूल्हों का आकार - 36 इंच
कमर का आकार - 30 इंच
चित्रा माप - 32-30-36
जूते का आकार - 8 (यूएस)
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url