मेरा नया ब्लॉग - First Post of Hindi Tantra

हेलो दोस्तों , मैं हूँ राजदीप सोनी। आज के इस नए और  पाहिले पोस्ट मैं आपका स्वागत हैं। 

Modern Duniya के तंत्र मंत्र  बताने के लिए ही इस ब्लॉग का जन्म हुआ हैं।

पहिला लेख - first post

मैं लगबघ काफी सालों से ब्लॉग्गिंग करता आया हूँ। मैंने बहुत से दूसरे ब्लोग्स पर ब्लॉग्गिंग की है। पर मैंने अपना खुद का एक हिंदी  ब्लॉग बनाने का नहीं सोचा।  

पहले मैं Quora पर लिखता था। बाद मैं मैंने फ्रीलांसिंग (freelancing) शुरू की। बिच मैं टाइम मिलता था तो मैं दुसरऊँ के ब्लॉग पर जाकर लिखता था। लेकिन अब मैंने इस आपने ब्लॉग - 'हिंदी तंत्र '(Hindi Tantra) आपके लिए खूब सारा कंटेंट लेकर आऊंगा।  जो की मनोरंजन और ज्ञान से भरपूर हो।

मैं इस ब्लॉग पर टेक्नोलॉजी , हैकिंग , वेब, tricks & tips, लाइफस्टाइल और SEO के बारे मैं बताऊंगा।  साथ ही मूवीज , वेब सीरीज और कुछ मज़ेद्दर चीज़ों की भी बातें करूँगा। इसीलिए अभी इस blog को फॉलो करना ना भूलें।

मैं इस पोस्ट मैं साबका धन्यवाद करना चाहूंगा जिन्होंने मुज़हे आपने blog पर लिखने का अवसर दिया। और मैं भी हमारे देश के युवा लोगों के मन मैं स्थापित विचार अन्य लोगों तक पौचानेके लिए उन्हें भी invite करूँगा। 

बस इतना ही कहना था मुझे। अगर आप भी मेरे ब्लॉग  पे लिखना चाहते हो तो contact form मैं मुझे मैसेज भेजसकते हैं। 

हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब करें ताकि आप हमारे नए पोस्ट का notification जल्द से पा सकते हैं। 

आपका धन्यवाद। 
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url