हिंदी मैं मुफ्त वेब सीरीज कैसे देखे? Stream new movies for free!

क्या आप quarantine मैं बैठकर तंग आ चुके हैं? आपको नए मनोरंजन के तरीके साफ़ नहीं नजर आ रहे हैं ? क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो बार बार पुराणी ही मूवी देख देख कर अपनी screen गरम कर चुके हैं? तो यह पोस्ट खास आपके लिए हैं।


आज मैं आपको एक APP के बारे मैं बताने वाला हूँ जो की आपकी इस परेशानी का हल बन सके।
उस APP का नाम हैं MX PLAYER। 

MX Player पर आप फ्री की मूवीज और वेब सीरीज देख सकते हैं।  बस आपको ऑप डाउनलोड करने की जरूरत है।

इस लिंक पर क्लिक कर प्लेस्टोर पर से आप डाउनलोड कर सकते हैं अगर आपने पहले से ही डाउनलोड नहीं किया है तो।

अगर आपको ऑप डाउनलोड नहीं करना है तो आप मक्सप्लायर.इन पर जाकर भी फ्री मैं देख सकते हैं।  अच्छी बात ये हैं की आप ये बिना अकाउंट के भी कर सकते हैं।
MX Player वेब शोज

तो देर किस बात की? अभी जाएँ और आपने मनपसंद शो या वेब - सीरीज का आनद लें।

MX प्लेयर के बारे में 

दर्शकों को उच्च गुणवत्ता, डिजिटल पहली सामग्री की पेशकश - एमएक्स प्लेयर भारत में 2019 के ब्रेकआउट वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप के रूप में न्यूमरो यूनो उभरा है और 'स्टेट ऑफ द मोबाइल 2020' शीर्षक से दुनिया भर में शीर्ष वीडियो स्ट्रीमिंग Apps By time में 7 स्थान पर है।

 भारत में 75 मिलियन से अधिक दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के साथ - यह देश का सबसे बड़ा मनोरंजन मंच है, जो हर 2 स्मार्टफोन में से 1 पर मौजूद है। मनोरंजन के साथ दर्शकों के लिए "हरता" परिभाषित करना जो सूट करता है।

आगे मैं आप को कुछ ऐसे शोज के बारे मैं बताऊंगा जो की आपको देखने ही चाहिए।

1.भौकाल (Bhaukaal)

अनुशासन, दृढ़ निश्चय और जनता की सेवा करने की निस्वार्थ जरूरत - आईपीएस अधिकारी खाकी वर्दी में वे सुपरहीरो हैं जो हमें शांति और सुरक्षा की भावना पैदा करते हैं। उनका साहस हमारी ढाल है लेकिन कई लोग अपने बहादुर कर्मों के बारे में नहीं सुनते । दर्शकों को ऐसे ही एक बहादुर दिल की अनकही कहानी लाना, जिसने 2000 की शुरुआत में यूपी में संगठित अपराध दरों को काफी कम कर दिया था, वह आईपीएस अधिकारी नवनीत सेकेरा के जीवन से प्रेरित एमएक्स ओरिजनल सीरीज भौकाल है ।

निचे आप ट्रेलर देख सकते हैं।

2.समांतार (Samaantar)

मराठी में निर्मित, हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब, समांतार 'सुहास शिरवलकर' द्वारा पुस्तक का एक अनुकूलन है। यह श्रृंखला एक आदमी कुमार महाजन (Swapnil Joshi) का अनुसरण करती है, जो अपनी सामाजिक आर्थिक स्थिति और उन समस्याओं से तंग आ चुका है जो अनुसरण करते हैं । उसका दोस्त शरद एक दिन उसे एक ज्योतिषी के पास ले जाता है जिससे पता चलता है कि कुमार एक नियति जी रहे हैं जो कुछ दशक पहले ही किसी के द्वारा रह चुका है ।

आगे क्या शुरू होता है? कुमार की खोज इस आदमी को खोजने के लिए है । अंधविश्वास में उनका गहरा गोता और पोखर जो उसे गहरा खींचता है, बहुमत रनटाइम को समायोजित करता है । क्या कुमार अपने डॉपेगलर से मिलेंगे? भविष्यवाणी सच है? क्या वह भाग्य के साथ दौड़ जीत पाएगा? समांतार इन सभी सवालों का संतोषजनक जवाब देता है ।


जब स्वप्निल बाबाजी के पास जाते हैं तोह वो उनका भविष्य बतानेकेलिए मना करते हैं। क्यूंकि उनका जीवन 'सुदर्शन चक्रपाणि' से एक़दाम समान्तर होता हैं।  आगे इस रहस्यमय कथा मैं क्या होगा ये देखना ही उचित रहेगा।

3.फ्लेम्स (Flames)

मुख्य भूमिकाओं में ऋत्विक साहोर और तान्या माणिकतला की विशेषता, लपटें एक भारतीय वेब शो है जो बचपन के रोमांस के सार को कैप्चर करता है ।

 कहानी रजत और इशिता की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जो पश्चिमी दिल्ली की एक ही ट्यूशन क्लास में जाती है। इस युवा रोमांस का आनंद लेने के लिए आग की लपटों को ऑनलाइन देखें जो आपको अपने पहले प्यार की याद दिलाएगा। कहानी लीड किरदारों के जीवन पर केंद्रित है और कैसे वे विभिन्न समस्याओं से निपटते हैं जो उनके रिश्ते को बाधित करने की कोशिश करते हैं ।

क्या रजत और इशिता आखिरकार एक साथ खत्म हो जाएंगे? या पुरानी कहावत है कि पहले प्यार के बाद पहले शोक सच पकड़ होगा? देखो आग की लपटों सभी एपिसोड अब उंहें इस रोलर कोस्टर की सवारी पर शामिल होने के लिए ।

हालाँकि अच्छा यही होगा अगर आप इसका सीजन १ भी देखकर आये।

4. इमं-मेचुयर (Immature)

अपरिपक्व वायरल फीवर द्वारा एक भारतीय नाटक कॉमेडी वेब श्रृंखला है । कहानी के आने वाले 5 एपिसोड में एक युवा लड़के ध्रुव के जीवन को दर्शाया गया है, जो जैसे ही बड़ा होना चाहता है, वह बड़ा हो सकता है ।

 ध्रुव अपने दोस्तों कबीर और सुसु की मदद से अपने पहले क्रश छवी को लुभाने की कोशिश करते हैं, जो क्लास टॉपर है। इस युवा कॉमेडी-ड्रामा को देखने के लिए अपरिपक्व ऑनलाइन देखें । श्रृंखला एक साथ बढ़ दोस्तों के समूह को प्रदर्शित करता है के रूप में वे अपने पहले पेय है, उनका पहला प्यार है, उनके दिल टूट जाओ, और भी बहुत कुछ ।

शो सब बढ़ते चरण और उसी के दौरान सामना करना पड़ा कठिनाइयों के बारे में है । युवाओं के लिए अपनी यात्रा में गिरोह में शामिल होने के लिए अपरिपक्व सभी एपिसोड देखो ।
यह सीरीज आपके लिए परमानेंट Roommates के क्रिएटर्स से है। इसका मतलब इससे तोह मजा आने  वाला हैं।  एकबार ट्रेलर तोह जरूर देखें।

5. थिंकिस्तान (Thinkistan)

थिंकिस्तान हमें 90 के दशक के मध्य में भारतीय विज्ञापन की ग्लैमरस दुनिया में वापस ले जाता है । बड़ी हस्तियों, छोटी स्कर्ट, मोहक महिलाओं, संक्रामक कार्यस्थलों और शो व्यापार की चकाचौंध । लेकिन यह कुछ महत्वपूर्ण इतिहास-भारत में छोटे शहर का उदय-जब हिंदी कॉपीराइटर अंत में विज्ञापन की अंग्रेजी दुनिया में पहुंचे ।

शो का मुख्य संघर्ष मुंबई की सबसे विज्ञापन एजेंसी एमटीएमसी में शामिल होने वाले दो युवा कॉपीराइटर दो दोस्तों छोटे शहरवासी अमित और सिटी स्लीकर हेमा के बीच लड़ाई है ।

हेमा को जहां अपनी कविता और अंग्रेजी बोलने के हुनर से बिल्कुल सारा ध्यान जाता है, वहीं अमित अपने छोटे शहर के हिंदी जड़ित विचारों का श्रेय लेने के लिए संघर्ष करते हैं ।

क्या उनकी दोस्ती विज्ञापन के गंदे कारोबार से बच सकती है? थिंकिस्तान की लड़ाई में कौन जीतेगा?

जान ने के लिए तोह आपको यह देखनी ही पड़ेगी।

MX Player एक काफी अच्छा FREE  माध्यम हैं आपको एंटरटेनिंग रखने का। तोह अब देर किस बात की?

मैंने तोह already आपने ५ फेवरेट शोज शेयर किये हैं साथ। अब आपकी बारी - कमैंट्स मैं बतानेकी :p 
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url